लघु व्यवसाय के लिए 5 ग्लोबल ट्रेडिंग टिप्स







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लघु व्यवसाय के लिए 5 ग्लोबल ट्रेडिंग टिप्स संबंधित आलेख छोटे व्यवसायों अक्सर स्थानीय अर्थव्यवस्थाओं के दिल की धड़कन हैं। लेकिन अपने सबसे अच्छे ग्राहकों में से कुछ विदेशी इंतजार कर हो सकता है? सरकारों और बहुराष्ट्रीय निगमों के बाहर, अंतरराष्ट्रीय व्यापार सबसे छोटे व्यवसायों के प्रयास करने की हिम्मत नहीं थी कि एक अनुशासन, जब तक हाल ही में किया गया था। कागजी कार्रवाई, फीस, नियमों, शुल्कों, भाषा अवरोधों: बचाए एक व्यापार रखने के लिए इन चिंताओं (और कहा कि लागत) के सभी पर जमा के बिना काफी कठिन है। लेकिन ई-कॉमर्स और वैश्वीकरण मौलिक माइकल ली, बड़े पैमाने पर, अंतरराष्ट्रीय बी 2 बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अलीबाबा के लिए वैश्विक विपणन के निदेशक के अनुसार, परिदृश्य बदल गया है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय बाजार में आकर्षक "छोटे व्यवसायों कम या कम कीमत पर विश्व स्तर पर उनके पदचिह्न विस्तार करने के लिए एक अच्छा अवसर है।" लघु व्यवसाय कम्प्यूटिंग में बताया लघु व्यवसाय प्रशासन (एसबीए) दुनिया के उपभोक्ताओं के लगभग 96 प्रतिशत अमेरिकी तट से परे रहते हैं कि नोटों। आप अन्य बाजारों में विस्तार करने के लिए देख रहे हैं विदेशी देशों में दुनिया की क्रय शक्ति का दो-तिहाई पकड़ कि, यह ध्यान रखें। विज्ञापन यही कारण है कि नए ग्राहकों की एक बहुत है - संभावित राजस्व का एक गुच्छा का उल्लेख नहीं है। आरंभ करने और माल बहने लगे एक बार समृद्ध करने में मदद करने के लिए इन पांच युक्तियों का उपयोग करें। दुनिया प्रभुत्व के लिए 5 लघु व्यवसाय टिप्स 1. विश्व स्तर पर लगता यह उद्यमियों को स्वाभाविक रूप से आना चाहिए: छोटी सोच बंद करो! वैश्विक बाजार भारी लग सकता है, लेकिन आप अन्य बाजारों में अपने उत्पाद को देखना चाहते हैं, तो आप कहीं शुरू करना है। एसबीए, हमेशा की तरह, आप सही दिशा में बात कर सकते हैं कि गाइड प्रदान करता है। SBA. gov पर अन्वेषण निर्यात संसाधनों के साथ शुरू करते हैं। इतना ही नहीं वे आप देश के रखना दे और जहां पेशेवर मदद और मार्गदर्शन खोजने के लिए आप को दिखाने के लिए, लेकिन वे कहते हैं कि अमूल्य है कुछ और करना होगा: वे एक निर्यातक की मानसिकता में आप मिलता है। 2. अपने बाजार अनुसंधान और कारण परिश्रम एसबीए "एक सबसे अच्छी संभावनाओं की सफलता के लिए मौजूद है, जहां किसी बाजार, और सामान्य व्यवसाय प्रथाओं में अपने उत्पाद की क्षमता जानने के लिए उपयोग बाजार अनुसंधान।" चलता है एक विशेष रूप से बाजार में प्रवेश करने पर विचार के लायक भी है या नहीं यह देखने के लिए मार्केट रिसर्च लाइब्रेरी और व्यापार आँकड़े एक्सप्रेस की जाँच करें। सरकार के आंकडे़ का खजाना निधि पर बैठता है। उनका उपयोग। क्या आप साझेदारी पर विचार करने के लिए तैयार कर रहे हैं, जहां चरण के लिए मिलता है, अलीबाबा के ली "हम दृढ़ता से उपयोगकर्ताओं को अपने कारण परिश्रम करने की सलाह देते हैं। कहते हैं," इंटरनेट यह आसान वैश्विक व्यापार का संचालन करने के लिए बनाता है, सिर्फ इसलिए कि "यह कारण परिश्रम करने की आवश्यकता को दूर नहीं करता," वह कहते हैं। कि आप कंपनी संरचना और वे खुद के आचरण पर अंतर्दृष्टि के लिए तीसरे पक्ष द्वारा किए गए रिपोर्ट सहित, कर सकते हैं एक साथी के बारे में जानकारी के लिए प्रत्येक स्क्रैप अप gobble। आपूर्तिकर्ताओं के लिए लग रही है, उनके निर्माण और शिपिंग क्षमताओं उनके दावों है कि मैच की जाँच करें। 3. फार्म रिश्ते तुम अमेज़न पर एक गैजेट के आदेश है, संभावना है कि आप जेफ बेजोस के साथ मिलनसार नहीं मिलेगा रहे हैं। अलीबाबा की तरह बी 2 बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म यह अपेक्षाकृत आसान नए आपूर्तिकर्ताओं को खोजने के लिए करते हैं, जबकि आप गहरे संबंधों की स्थापना के लिए अतिरिक्त प्रयास में डाल करने के लिए चाहता हूँ। "दिन के अंत में, एक साथी खोजने के लिए एक रिश्ते के निर्माण के बारे में है," ली कहते हैं। सीधे शब्दों में कहें, अपने व्यापारिक भागीदार को पता है और एक संबंध स्थापित करने के लिए समय ले लो। 4. ट्रस्ट अपने पेट समय के कचरे को साफ़ करने के लिए एक अच्छा तरीका है अपने पेट पर भरोसा करने के लिए है, ली की सलाह है। एक ऑनलाइन सप्लायर की अपनी पहली धारणा है कि वे अपने मामलों का संचालन कैसे का एक अच्छा संकेत हो सकता है। वे अपनी क्षमताओं के बारे में कपटपूर्ण वर्तमान "खंडित जानकारी" कर रहे हैं या पर लापरवाही से काम करते हैं, "वे जो कर रहे हैं के बारे में जानकारी," चले जाओ। उनकी वेबसाइटों को भी आप से दूर टिप कर सकते हैं, ली कहते हैं। एक सप्लायर ऑनलाइन व्यापार के संचालन के बारे में गंभीर है, इसकी वेबसाइट या स्टोर के सामने नास करने के लिए होना चाहिए। यह पूर्णता की तस्वीर नहीं हो सकता है, लेकिन यह कम से कम जानकारीपूर्ण और पेशेवर दिखाई देनी चाहिए। 5. डॉन & rsquo; टी संचार पर कंजूसी "ऐसी कोई बात खत्म-संचार वैश्विक व्यापार में के रूप में नहीं है," ली कहते हैं। की अपेक्षा "भाषा अवरोधों और सांस्कृतिक मतभेदों मुठभेड़," ली कहते हैं। यह अपनी आजीविका के लिए आता है और अपने कर्मचारियों की कि जब, व्याख्या के लिए कोई जगह नहीं है। "सब कुछ काला और सफेद होना चाहिए," वह पता चलता है। अंत में, स्पष्ट उम्मीदों और शर्तों निर्धारित किया है। वे overpromise और तहत वितरित क्योंकि देरी और जटिलताओं को जन्म दे सकता है, जो "आपूर्तिकर्ताओं, कोई कहने के लिए चाहते हो सकता है," ली कहते हैं। पेड्रो हर्नांडेज़ लघु व्यवसाय कम्प्यूटिंग और InternetNews पर एक योगदान संपादक है। ट्विटर ecoINSITE पर उसे पालन करें। पेड्रो हर्नांडेज़ आईटी बिजनेस एज नेटवर्क, प्रौद्योगिकी पेशेवरों के लिए नेटवर्क के लिए एक योगदानकर्ता है। इससे पहले, वह आईटी से संबंधित वेबसाइटों के इंटरनेट नेटवर्क के लिए एक प्रबंध संपादक के रूप में और GigaOM प्रो के लिए ग्रीन आईटी क्यूरेटर के रूप में कार्य किया। ट्विटर ecoINSITE पर उसे पालन करें आप सामान्य रूप में इस अनुच्छेद या अन्य छोटे व्यवसाय के विषयों के बारे में एक टिप्पणी या प्रश्न है? 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