विदेशी मुद्रा परीक्षक पेशेवर







+

त्वरित चश्मा प्रकाशक वर्णन विदेशी मुद्रा परीक्षक एक पेशेवर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सॉफ्टवेयर है। यह एक इतिहास डेटा पर ट्रेडों बनाने का विकास और परीक्षण व्यापार रणनीतियों के लिए अनुमति देता है जो एक व्यापार सिम्युलेटर है। व्यापारी को हासिल करने और व्यापार कौशल में सुधार कर सकते हैं। कीमत अद्यतन करने की गति को आसानी से आगे और पीछे विकल्प, विनियमित है। हम यह शास्त्रीय तकनीकी विश्लेषण के आधार पर ट्रेडिंग विचारों के मैनुअल के परीक्षण के लिए सबसे अच्छा है कि विश्वास करते हैं। व्यापार आँकड़े प्रदान करता है। संस्करण 1 के निर्माण के 12 नए संकेतक जोड़ा गया है और Windows Vista के साथ संगतता परीक्षण किया। 34; Metatrader434 की चीर बंद; 21 मार्च 2009 | JimJonJam तक | संस्करण: विदेशी मुद्रा परीक्षक पेशेवर 1 बिल्ड 12 34; विदेशी मुद्रा trader34 के लिए बहुत बढ़िया उपकरण; 28 जुलाई 2008 | Terranin तक | संस्करण: विदेशी मुद्रा परीक्षक पेशेवर 1 बिल्ड 12 मैं विदेशी मुद्रा परीक्षक भर में ठोकर खाई और यह एक कोशिश देने का फैसला किया। मैंने किया है कि बहुत खुश हूँ। इसके साथ मैं घंटे और डेमो ट्रेडिंग के घंटे ऐसा करने में सक्षम हो गया है। मैं अनुकरण की गति को नियंत्रित कर सकते हैं क्योंकि मैं एक असली डेमो खाते (वास्तविक बाजार की गति के लिए विवश है कि एक खाता) के साथ कर सकते हैं, मैं इसके साथ अधिक डेमो ट्रेडिंग कर सकते हैं। बाजार बंद कर दिया है और जब मैं सप्ताहांत पर अभ्यास कर सकते हैं। मैं पहले से ही अधिक से अधिक 5 प्रणालियों का परीक्षण करने में सक्षम हो गया है और मैं इसे का उपयोग करने की तकनीक के सभी प्रकार के सीखा है - समर्थन और विरोध को खोजने, प्रवृत्ति लाइनों ड्राइंग, Fibo retracements और एक्सटेंशन का अभ्यास। आदि चल औसत, Stochastics, एमएसीडी, बैंड, आरएसआई, - यह मैं के लिए पूछ सकते हैं सभी अध्ययनों है इंटरफेस मैं पहली बार व्यापार प्रदर्शन करने के लिए उपयोग शुरू किया सॉफ्टवेयर है जो मेटाट्रेडर 4 के समान है, तो यह मुझे जानने के लिए बहुत आसान था। कुछ अच्छी किताबों के साथ, एक अच्छा विदेशी मुद्रा मंच और विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ्टवेयर के माध्यम से एक अच्छा प्रशिक्षण समुदाय के लिए एक ठोस कनेक्शन, मैं मैं अपने व्यापार में सफलता की ओर बढ़ने की जरूरत है सब कुछ है। मैं पहले से ही अच्छा ट्रेडों लेने सरल नौसिखिया गलतियों से बचने के लिए अपनी क्षमता में सुधार देख रहा हूँ और मैं पहले से ही बढ़ती मेरी नकली अकाउंट देख रहा हूँ। मैं अपने विदेशी मुद्रा शिक्षा पर खर्च किया है सबसे अच्छा पैसा। मैं अत्यधिक पर्याप्त इस सॉफ्टवेयर की सिफारिश नहीं कर सकते। उत्कृष्ट कार्यक्रम !! क्या यह समीक्षा उपयोगी थी? (0) (0)