धागा घोटाला - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी







+

धागा: घोटाला - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी घोटाला - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी यहाँ ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी पर मेरी समीक्षा है ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी सरल शब्दों में कर रहे हैं (बल्कि गरीब हैं) उनकी सबसे अच्छी बातचीत कौशल का उपयोग करके भुगतान करने में दबाव, और अभ्यस्त वे दे जब तक आप चलते हैं, जो एक कंपनी की बिक्री। मैं यह आप उनके शिक्षण शैली को दिखाने के लिए, और वे कितने अच्छे उदाहरण देकर स्पष्ट करने के लिए एक नि: शुल्क निशान दिन होना चाहिए था, वे एक 'पावर ट्रेडिंग कार्यशाला' कहा जाता है क्या करने के लिए आमंत्रित किया गया था। हम कैनरी घाट (लंदन) में किराए पर कार्यालय के लिए आमंत्रित किया है, और यह एक बिक्री पिच था। वे इसे एक एक दिन की विशेष पेशकश कह रही है कि कीमत गिर रखा है, और हम कोई ने कहा कि जब हम अपने एक स्मार्ट निवेश के रूप में पाठ्यक्रम खरीदना चाहिए चतुर व्यापारी थे, तो उन्होंने कहा। वे £ 3,500 के पास थे। हम अभी भी नहीं कहा है, जब विभिन्न कारणों के लिए, वे कीमत कम रखा और फिर वित्त का विकल्प खोल दिया। कठिन बेचने शुरू कर दिया जब वे हताश हो गया और अलग-अलग कमरे में समूह से हमें अलग कर इस स्तर पर, यह है। यह एक बिंदु पर मैं लाली व्यापारियों कार्यक्रम का एक प्रकार के रूप में टीवी पर होने के लिए हमें उम्मीद है, एक मजाक से परे था। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी वे सभी देशों में, दुनिया भर में कार्यालय है कहने पर चलते हैं, तो क्यों अपने कार्यालयों में से एक में बैठक की जरूरत नहीं है, यह बजाय वे एक शीर्ष मंजिल ठाठ लंदन इमारत किराए पर बाहर, समझ में आता है। जैसा कि यदि स्पष्ट नहीं था। मैं कुछ ट्रेडिंग मानदंड के बारे में सवाल पूछा गया तो वे जवाब है, और व्यापार शब्दावली की एक बुनियादी समझ दिखाने के लिए असफल नहीं हो सकता था। मैं नाकाम करने के लिए बात कर रहा था व्यक्ति अविश्वसनीय एक रंज और एक बिंदु के बीच के अंतर को देखने के लिए। एक से अधिक बार इस्तेमाल किया गया था कि एक शब्द हम शिक्षित किया जा सकता था कि था, और हम पहले से ही कारोबार कर रहे थे, तो क्यों नहीं कर सकते हम हमारे व्यापार के बाहर हमारे पैसे लेने के पाठ्यक्रम खरीद करने के लिए खाते। मैं तीन साल के लिए व्यापार और ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के लिए बड़ी उम्मीदें थी किया गया है। वे पूरी तरह समय बर्बाद कर रहे हैं। प्रस्तुति, आधा सभ्य था लोग अब कोर्स पूरा करने के बाद उनके जीवन जी रहे हैं कि कैसे की विशिष्ट कहानियों के साथ पीछा किया। इस तरह सुबह में जागने और एक व्यापार रखने, और फिर उनके परिवार और बच्चों के साथ दिन के बाकी खर्च, के रूप में अगर thats नहीं एक क्लिच के रूप में। खुद के लिए अपमान जोड़ने के लिए, वे तो मैं उपयोग कर रहा था व्यापार मंच मेरी अपनी जरूरतों के लिए उपयुक्त नहीं था कि चर्चा करने के लिए पर चला गया। यह व्यापार की बात आती है, और उनके काम करने की कोशिश और वे अपने ही कमीशन मिलता है तो यह है कि इस पाठ्यक्रम को बेचने की है जब वे वास्तव में पता नहीं है। आप मनोरंजन के बहुत से एक मजेदार दिन के लिए करना चाहते हैं जब तक दूर रहो।