वी एंड ई ऑनलाइन ट्रेडिंग पोस्ट की समीक्षा







+

वहाँ से बाहर सबसे जटिल MMO। सबसे पहले में शामिल होने की बजाय कठोर है, लेकिन पता लगाया जा करने के लिए वहाँ में एक अनोखी दुनिया में नहीं है। मैं वहाँ से बाहर विस्तार सबसे जटिल MMO नहीं कर सकते। सबसे पहले में शामिल होने की बजाय कठोर है, लेकिन पता लगाया जा करने के लिए वहाँ में एक अनोखी दुनिया में नहीं है। यह बहुत बड़ा है, इसलिए कई रास्तों, बहुत सारे अवसर है, क्योंकि मैं इस समीक्षा में विस्तार से खेल नहीं कर सकते। यह मेरे यांत्रिकी और सामान्य सामान खरोंच करने के लिए केवल शब्दों के हजारों ले जाएगा; इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होगा। हो सकता है कि खेल कुछ के रूप में, पूर्व निर्धारित कुछ के लिए आशा है कि खिलाड़ियों को बाहर निकाल देगा कि विशेषताओं है "लक्ष्य को गोली मार, सेरोटोनिन में तेजी से इनाम है, आप ढीला, आप कुछ भी कभी नहीं जीत कभी नहीं" के बजाय यह आप पर बढ़ता है, और कर देगा आप कैसे एहसास ज्यादा खालीपन वर्तमान गेमिंग की दुनिया में रहता है। आप आज है कि पॉप अप बोरिंग, समान खेल के साथ थक गए हैं तो, अगर आप इस एक कोशिश करनी चाहिए। पूर्व संध्या संध्या आप भस्म हो जाएगा और पुरस्कृत करेंगे, संध्या गहरी है, संध्या अद्वितीय है, मुश्किल है। अद्भुत अनुभव के लिए एक 10/10 इस खेल मुझे पेशकश की है। & Hellip; विस्तार