लंबे समय रनों के लिए 8 मानसिक टिप्स







+

1. कुछ स्वयं बात की कोशिश करो 2. अपने रन अप तोड़ छोटे खंडों में अपने रन अप डिवाइडिंग दूरी बहुत अधिक प्रबंधनीय महसूस कर देगा। उदाहरण के लिए, you39 यदि 20 मील की दूरी पर चल रहे हैं, 34 लगता है, ठीक है, it39 की चार 5 मील runs.34 ; प्रत्येक नए खंड के शुरू में, अपने आप को सिर्फ ताजा पैर के साथ एक नई रन पर बाहर शुरू करने के लिए कल्पना और सिर्फ इतना है कि खंड के अंत करने के लिए हो रही पर ध्यान केंद्रित। 3. याद रखें : यह हमेशा आसान नहीं है 7. पोस्ट - रन बनाने की योजना है सुबह में चल रहा हूँ , मैं विशेष रूप से I39 हैं, तो मैं मैं अपने रन समाप्त करने के बाद क्या करना चाहते हैं निर्णय लेने से प्यार है। I39 , जैसे रात के खाने के लिए बनाने के लिए क्या रूप में बुनियादी कुछ है, विचार करना होगा। यह मुझे अपने दिन को व्यवस्थित करने में मदद करता है और मुझे चलाने के बाद करने के लिए तत्पर कुछ देता है।