नि रूबी संस्करण







+

नि रूबी संस्करण Marskall से प्रश्न कैसे मैं अपने Pokemon FireRed पन्ना व्यापार करते हैं? मैं रूबी FireRed संस्करण के लिए दोनों कहानी लाइनों को हराया। मैं दोनों जवाहरात व्यापार वापस जाने के लिए FrieRed से नीलमणि माणिक मिला है। लेकिन मैं अभी भी व्यापार नहीं कर सकते? मैं wiresless एडाप्टर नहीं है क्योंकि मैं भी केबल लिंक का उपयोग करें। मुझे कुछ नहीं के लिए काम कर रहा है। शीर्ष मतदान किया जवाब अन्य खेल में कुछ प्रतिबंध है व्यापार प्रतिबंध - आप अपने सक्रिय टीम पर कम से कम दो नि होना चाहिए। जो भी आप भी जंगली में नि पकड़ने के लिए काफी दूर तक होना चाहिए मतलब रूबी / नीलम खेल लिंक केबल आरयू / एसए के साथ की आवश्यकता है - Trading, वायरलेस एडाप्टर संगत नहीं है किसी भी अन्य GBA ​​खेल के साथ - Can व्यापार के रूप में लंबे समय की आवश्यकताओं है कि खेल में मिले हैं। FireRed / LeafGreen एफआर साथ - Trading / एलजी खेल लिंक केबल या वायरलेस एडाप्टर के साथ किया जा सकता है राष्ट्रीय डेक्स को - Prior - एफआर / एलजी, कोई अंडे की एक और प्रति के साथ किसी भी समय (151) नि 1-150 के लिए व्यापार कर सकते हैं - राष्ट्रीय डेक्स बाद हो रही है केवल रूप में लंबे समय की आवश्यकताओं को भी लगता है कि खेल में मुलाकात कर रहे हैं के रूप में एफआर / एलजी के साथ किसी भी नि और अंडे व्यापार --Can। को पूरा नेटवर्क मशीन का उन्नयन - After - जब तक आवश्यकताओं है कि खेल में मुलाकात कर रहे हैं के रूप में किसी अन्य GBA ​​खेल के साथ किसी भी नि और अंडे व्यापार कर सकते हैं। पन्ना के साथ - Trading खेल लिंक केबल या वायरलेस एडाप्टर के साथ किया जा सकता है राष्ट्रीय डेक्स को - Prior Hoenn क्षेत्र, कोई अंडे में स्वाभाविक रूप से दिखाई देते हैं कि नि के लिए आरयू / एसए / एम साथ --Can व्यापार राष्ट्रीय डेक्स हो रही - After - जब तक आवश्यकताओं है कि खेल में मुलाकात कर रहे हैं के रूप में किसी अन्य GBA ​​खेल के साथ किसी भी नि और अंडे व्यापार कर सकते हैं। इसके अलावा, आप फिट बैठता है और जीबी / जीबीसी खेल नहीं बल्कि GBA खेल के लिए काम करता है जो GBA लिंक केबल नहीं जीबीसी केबल का उपयोग कर रहे हैं सुनिश्चित करें