दिन के कारोबार में एक के रहने के लिए तुम सपना रह शुरू कैसे कर सकते हैं







+

एक के रहने के लिए डे ट्रेडिंग: तुम सपना लिविंग कैसे शुरू कर सकते हैं यह एक जीवित और यात्रा के लिए दिन के कारोबार के बारे में था। मैं दिन के कारोबार कर रहा था, जबकि मैं दुनिया भर के क्रॉनिकल के लिए बस मेरी यात्रा इस वेबसाइट शुरू कर दिया। क्या इस में बदल गया एक यात्रा साइट का अधिक था, लेकिन अब मैं मैं दिन के कारोबार के बारे में अधिक जानकारी देने पर योजना कैसे करने के लिए दिन भर के कारोबार में मुझसे पूछ अधिक से अधिक लोगों को हो रही है। मैं अपना खुद का दिन व्यापार वेबसाइट के माध्यम से लोगों को प्रशिक्षण आधिकारिक तौर पर शुरू कर दिया है। TheDayTradingAcademy। मैं और अधिक जानकारी चाहते हैं कि लोगों के अपने दिन के कारोबार के ब्लॉग से प्रतिक्रिया का एक बहुत कुछ किया है के रूप में सिर्फ दिन के कारोबार के बारे में इस वेबसाइट पर जानकारी का एक बहुत जोड़ने की योजना पर। तो अब के बजाय मुख्य रूप से WanderingTrader, संबंधित यात्रा की जा रही। संबंधित अधिक दिन व्यापार और यात्रा के लिए किया जाएगा। दिन के कारोबार में एक आसान काम नहीं है और व्यापार भी कठिन तुम पर विचार करने की जरूरत है कि सभी चीजों की वजह से है कि कैसे आज के दिन तक जानने की कोशिश कर। क्या मैं इस वेबसाइट के माध्यम से करने की कोशिश करेंगे कि आप शुरू करने की आवश्यकता होगी कि सबसे अधिक जानकारी प्रदान करते है, और सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब मुक्त हो जाएगा कि है। मैं यहाँ अपना अलग दिन व्यापार रणनीतियों के साथ ही मेरा मुख्य दिन ट्रेडिंग रणनीति साझा करने पर योजना है। मैं भी मैं एक निंजा व्यापारी और व्यापार स्टेशन की तरह उपयोग करने वाले सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के बारे में नि: शुल्क उपकरण बांटने पर योजना है। वे इतना आसान में लाने के लिए है क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से दिन Eminis व्यापार और आप भी शेयर बाजार की तुलना में पैसे की बहुत कम राशि के साथ शुरू कर सकते हैं। Youre आप जब मैं छोटा था मैंने किया था, क्योंकि इसमें शामिल जोखिम पर विचार करें कि दिन के कारोबार शुरू करने जा रहा है, तो आप आसानी से अपनी शर्ट यकीन खो सकते हैं कि बनाने के लिए मैं आप की जरूरत है कि सभी जानकारी उपलब्ध कराने के लिए तत्पर हैं और अगर आप किसी भी सवाल है मुझे पता करने में संकोच न।